सड़क पर मिली युवक की लाश

Maharajganj Updated Wed, 03 Oct 2012 12:00 PM IST
बृजमनगंज/भैया फरेन्दा। लेहड़ा समया माता स्थान के पास से पुलिस ने सड़क के किनारे युवक का शव बरामद किया है। युवक का एक कान कटा था। मुंह पर चोट के निशान थे। हत्या कर लाश फेंकने की आशंका जताई जा रही है। युवक सोमवार शाम से लापता था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। सड़क दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है।
बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लेहड़ा पुलिस चौकी के सिपाही मंगलवार भोर में गश्त कर रहे थे। लेहड़ा मां समया मां के स्थान के पास सड़क पर युवक का शव पड़ा दिखा। उसके मुंह पर चोट के निशान थे। वहीं उसका एक कान काट था। सिपाही शव को चौकी पर ले गए। शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने युवक की शिनाख्त रामजीत (35) दुर्गापुर टोला चौकीदार थाना बृजमनगंज के रूप में की। कुछ देर बाद उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन लोगों ने पुलिस को बताया कि रामजीत सोमवार की शाम से लापता था। कई जगह तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन पुलिस पीएम रिपोर्ट आने से पहले ही मौत का कारण एक्सीडेंट बता रही है। मृतक के पुत्र अजीत की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिस जगह लाश मिली है। वहां गाड़ियों का बहुत ही कम आना होता है। रामजीत विवाहित था। उसके दो बच्चे भी हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls