घर में घुसे दो बदमाशों को लोगों ने दबोचा

Maharajganj Updated Sun, 16 Sep 2012 12:00 PM IST
परतावल। बकुलहिया के ग्रामीणों ने हिम्मत से काम लेते हुए गांव में घुसे बदमाशों में से दो को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हेें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीन और बदमाश पकड़े गए। पुलिस ने बदमाशों की एक बाइक भी बरामद की है। यह घटना परतावल से छह किमी दूर हुई।
श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लक्ष्मीपुर जरलहिया के टोला बकुलहिया में दुर्गा गुप्त का घर है। वह मुंबई रहते हैं। घर पर छोटा बेटा विजय शंकर गुप्त रहता है। इस समय वह ससुराल भटहट में रहकर आईटीआई की परीक्षा दे रहा है। गांव क ा घर खाली पाकर बदमाशों ने उसे निशाने पर ले लिया। गुरुवार को बदमाश घर के तीन कमरों का खंगाल चुके थे। दोबारा शुक्रवार रात वहां पहुंच गए। छत पर चढ़कर आंगन की सरिया काट रहे थे, इसी दौरान दुर्गा गुप्त के पट्टीदार देवी प्रसाद गुप्त की नींद खुल गई। जब उनको लगा कि बदमाश उनके घर के बगल में हैं तो उन्होंने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। धीरे-धीरे गांव के लोग जुटने लगे। कुछ देर में ग्रामीणों ने दुर्गा का घर घेर लिया। इसी बीच मौका देख चार बदमाश फरार हो गए। ग्रामीणों से बचने के लिए दो बदमाश शौचालय में घुस गए और भीतर से कुंडी बंद कर ली। घटना की जानकारी विजय शंकर को दी गई। मौके पर पहुंचे विजय ने जब घर का दरवाजा खोला तो शौचालय में बदमाश बंद मिले। सूचना पर एसओ सच्चिदानंद त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। वह दोनों बदमाशों को थाने लाए। बदमाशों की निशानदेही पर तीन और लोग पकड़े गए हैं। पुलिस ने मौके से बाइक एक (यूपी 53,एई 0310) बरामद की है। पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश जितेन्द्र और रामकिशुन निवासी महुअवां-महुई हैं। सभी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।
एसओ का कहना है कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के हैं। इनकी संख्या डेढ़ दर्जन है। इन बदमाशों ने आसपास के कई जिलों में घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls