इलाज के दौरान घायल कांवरिया की मौत

Maharajganj Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
सिसवां बाजार। बाबाधाम यात्रा के दौरान घायल हुए कांवरिया की मंगलवार सुबह मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। पिछले गुरुवार को झारखंड के देवघर के पास हुए हादसे में पहले ही साथी युवक की मौत हो गई थी।
कोठीभार थाना क्षेत्र के कई गांवों से एक जत्था सोमवार को 14 दिवसीय यात्रा पर निकला था। उन्हें बाबा धाम जल चढ़ाने भी जाना था। इसमें पकड़ी चौबे निवासी दर्जनों यात्री भी शामिल थे। उनमें मिथिलेश भी था। गुरुवार को जल चढ़ाने के बाद सभी यात्री बस से बासुकीनाथ के लिए निकले, लेकिन रात होने के कारण झारखंड के देवघर के घोड़ामारा के पास आराम करने के लिए रुक गए। बस के ऊपर बैठे कुछ कांवरिया नीचे उतरना चाहे तभी पकड़ी चौबे निवासी रामाश्रय यादव (55) 11 हजार वोल्ट तार के संपर्क में आ गए। रामाश्रय को बचाने के लिए मिथिलेश (40) ने जोर से धक्का दिया, लेकिन खुद तार की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं रामाश्रय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पटना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में परिजन उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराए, जहां मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।
इनसेट
गाड़ी से घायल मासूम की मौत
परसामलिक। बरगदवा थाना क्षेत्र के पिपरा में गाड़ी से घायल मासूम की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
बरगदवां थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी गोलू (3) सोमवार की शाम अपने दरवाजे पर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार गाड़ी ने ठोकर मार दी। गाड़ी मालिक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। बाद में नौतनवां विधायक कुंअर कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। गोलू को निचलौल सीएचसी में भर्ती कराया गया। मंगलवार की सुबह परिजन अस्पताल से उसे घर लाए। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज की थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls