शिक्षकों की लापरवाही नहीं चलेगी

Maharajganj Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
महराजगंज। जिले के नए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बुधवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। उन्हाेंने कहा कि विभाग की कार्यप्रणाली में महीने भर के अंदर असर दिखेगा। विद्यालयों में शिक्षक और छात्रों की उपस्थिति पर जोर रहेगा।
नए बीएसए आनंद प्रकाश शर्मा बुधवार को चार्ज लेने के बाद बातचीत में कहा कि उनकी शिक्षा दीक्षा बरेली में हुई है। वैसे वह मूलत: शाहजहांपुर जिले के रहने वाले हैं। गणित विषय से एमएससी करने के बाद बीएड किया। इसके बाद वह बरेली के एक इंटर कालेज में शिक्षक हो गए। उसके बाद जालौन डायट पहुंच गए। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता ही उनकी प्राथमिकता उनकी होगी। शासन की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन करने का प्रयास होगा। शिक्षण कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं चलेगी।
बीएसए का चार्ज लेने के बाद आनंद प्रकाश शर्मा ने कस्तूरबा बालिका विद्यालय सदर में बिना लहसुन-प्याज का खाना बनाने को कहा। आफिस में थोड़ी देर बैठने के बाद वे कस्तूरबा रवाना हो गए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls