विनोद ने दूसरे राउंड से पकड़ा पिकप

Maharajganj Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
फरेन्दा। नगर पंचायत फरेंदा से चेयरमैन पद पर जीत विनोद गुप्ता पहले राउंड की गणना में तनवीर से 21 मतों से पिछड़ गए। बाद जब उन्हाेंने रफ्तार पकड़ा तो बाकी सब पीछे छूट गए। यहां भाजपा प्रत्याशी राजेश जायसवाल की करारी हार से पार्टी को धक्का लगा है, क्योंकि गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी योगी आदित्यनाथ भी प्रचार करने आए थे। जबकि विधायक बजरंग बहादुर सिंह पूरी तन्मयता से जुटे थे।
कांग्रेस के प्रत्याशी शंकर जायसवाल की हालत इतनी कमजोर हो गई कि वे पार्टी की कौन चलाए, अपना हाथ भी मजबूत नहीं कर पाए। सपा समर्थित मोहम्मद अली भी कुछ खास नहीं कर पाए। पिछली बार सपा सरकार में मंत्री रहे श्याम नरायन तिवारी के प्रतिनिधि रहे स्टैनली खान 71 वोट पाकर खुद को शर्मसार महसूस कर रहे हैं।
विनोद गुप्ता को पहले राउंड में 481 मत मिले। जबकि राजेश जायसवाल को 288 और तनवीर को 502। दूसरे राउंड में विनोद के मतों की संख्या 842 हो गई। राजेश 471, तनवीर 732 मत के आंकड़े पर पहुंच गए। तीसरे राउंड में विनोद 1310, राजेश 733 और तनवरी 825 पर पहुंच गई। चौथे राउंड मेें विनोद 1862, राजेश को 1132 और तनवीर को 911 मत मिले। अंतिम और पांचवें चरण में विनोद को 2216, राजेश को 1333 और तनवरी को 1146 मत मिले। इस तरह दूसरे राउंड में ही पिकप पकड़ने वाले विनोद जीत का मुकाम मिलने पर ही रुके।

Spotlight

Most Read

Meerut

दो सगी बहनों से साढ़े चार साल तक गैंगरेप, घर लौट आई एक बेटी ने सुनाई आपबीती

दो बहनों का अपहरण कर तीन लोगों ने साढ़े चार वर्ष तक उनके साथ गैंगरेप किया। एक पीड़िता आरोपियों की चंगुल से निकल कर घर लौट आई। उसने परिवार को आपबीती सुनाई।

21 जनवरी 2018

Related Videos

आलू किसानों पर यूपी के कृषि मंत्री का बड़ा बयान

यूपी में आलू किसानों की हालत क्या है इससे पूरा देश वाकिफ है। यूपी के अलग-अलग शहरों में सड़कों पर आलू फेंके जाने की तस्वीरें सामने आती हैं। ऐसे में यूपी के कृषि मंत्री ने ये आश्वासन दिया है कि आलू किसानों के साथ अन्याय नहीं किया जाएगा।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper