मसौरा में धड़ल्ले से बेची जा रही कच्ची शराब

Lalitpur Updated Thu, 23 Jan 2014 05:53 AM IST
मसौराखुर्द (ललितपुर)। ग्राम मसौरा खुर्द में खुलेआम कच्ची शराब बेची जा रही है। मसौरा कलां गांव में देसी शराब परचूनी की दुकान पर बेची जा रही है। पुलिस व आबकारी विभाग की सांठगांठ से अवैध शराब का धंधा फलफूल रहा है, जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
ग्राम मसौराखुर्द के निवासियों का कहना है कि गांव में पेट्रोल पंप के निकट व मसौराकलां गांव स्थित देहरे के पास कच्ची शराब की बिक्री खुलेआम की जा रही है। इसके अलावा दोनों गांव के मुख्य मार्ग पर जगह-जगह शराब बेची जा रही है। इस कारण दोनों गांव में अवांछनीय तत्वों का जमावड़ा रहता है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस व आबकारी विभाग को इस कारोबार की जानकारी है। उनकी सांठगांठ के चलते ही इस क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। गांव के नागरिकों एवं जनप्रतिनिधियों ने इस दिशा में जिलाधिकारी का ध्यानाकृष्ट कराते हुए अवैध शराब की बिक्री पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाए जाने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls