एक और अभियुक्त गिरफ्तार

Lalitpur Updated Wed, 22 Jan 2014 05:51 AM IST
ललितपुर। भूमि संरक्षण विभाग के सहायक इंसपेक्टर के दिनदहाड़े अपहरण के मामले में नामजद एक और आरोपी को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार सुबह सिलगन रेलवे क्रासिंग से दबोच लिया। मुख्य आरोपी को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। तीसरे नामजद आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उदयभान सिंह यादव ने मंगलवार सुबह चार बजे अपने हमराह दयाराम, सुमित एवं विनोद यादव के साथ सिलगन रेलवे क्रासिंग के निकट घेराबंदी करके भूमि संरक्षण विभाग के सहायक इंसपेक्टर के अपहरण में शामिल बृंदावन निवासी ग्राम कोटरा को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि आरोपी जिले से बाहर भागने की फिराक में था। सूचना मिलने पर उसे पहले ही दबोच लिया गया।
आरोप है कि जखौरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बसवां निवासी मुलायम सिंह यादव ने खेत में तारबाड़ी लगवाने के लिए गत 13 जनवरी को बृंदावन एवं मनीराम निवासी ग्राम कोटरा के साथ मिलकर सहायक इंसपेक्टर महेश कुमार बिदुआ का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था। जबरन बाइक पर बैठाकर चांदमारी ले जाकर तीनों ने सहायक इंसपेक्टर के साथ मारपीट की थी। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने उसे दबंगों से मुक्त कराकर कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी थी। पुलिस ने घटना वाले दिन मुख्य आरोपी मुलायम सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls