ट्रैक्टर माइनर में गिरा, किसान की मौत

Lalitpur Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
ललितपुर। थाना बार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरखिरिया में एक ट्रैक्टर असंतुलित होकर रास्ते में स्थित माइनर में पलट गया, जिससे एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गई।
ग्राम गदयाना निवासी रामस्वरूप (50 वर्ष) पुत्र रामचरन उर्द एवं सोयाबीन की उपज बेचने के लिए मुख्यालय पर गल्ला मंडी आया था। देर शाम उपज बेचने के बाद वह ट्रैक्टर ट्राली (यूपी94/4969) में पच्चीस बोरी खाद लेकर अन्य ग्रामीणों के साथ वापस घर की ओर रवाना हुआ। ग्राम बरखिरिया से पहल माइनर के निकट रास्ते में गड्ढा देख ट्रैक्टर चालक गति धीमी कर रास्ते में बैठे जानवरों को बचाकर निकलने का प्रयास कर रहा था, तभी ट्रैक्टर असंतुलित हो गया एवं पीछे खिसकता हुआ माइनर में जा गिरा। इस दौरान ट्रैक्टर पर सवार अन्य लोग नीचे कूद गए, जबकि रामस्वरूप ट्राली के साथ माइनर में जा गिरा और उसके ऊपर खाद की बोरियां भी गिर गईं, जिससे दबकर रामस्वरूप की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पुत्र बलराम ने घटना की जानकारी थाना बार पुलिस को दी, पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017