स्मोक कैंडिल बुझाते समय आंखें झुलसी

Lalitpur Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
तालबेहट (ललितपुर)। प्रदेश के सिंचाई एवं लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह की सुरक्षा में हैलीपैड पर लगे एक पुलिस कर्मी की आंखें स्मोक कैंडिल को बुझाते समय झुलस गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी रामबदन सिंह ने पुलिस कर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से हालत गम्भीर होने के कारण उसे झांसी मेडिकल कालेज भेज दिया गया।
शिवपाल सिंह के माताटीला बांध दौरे के मद्देनजर पुलिस लाइन के सिपाही कुलदीप कुमार पुत्र हरप्रसाद क ी ड्यूटी सैन्य क्षेत्र स्थित हैलीपैड पर लगाई गई थी। मंत्री के विमान की लैडिंग के लिए हैलीपैड पर स्मोक कैंडिल जला कर उससे उठने वाले धुएं से पायलट को संकेत दिया जा रहा था। हैलीकाप्टर उतरने के बाद जब मंत्री का काफिला चला गया तो जलती हुई स्मोक कैं डिल को देख कर ड्यूटी पर तैनात सिपाही कुलदीप कुमार ने पास में ही सूखी घास में आग न लग जाए इसके लिए पानी की एक बाल्टी जैसे ही स्मोक कैंडिल को बुझाने के लिए डाली कि इसी दौरान अचानक धुएं का गुब्बार उठा, जिसकी चपेट में सिपाही कुलदीप कुमार आ गया तथा उसकी आंखें झुलस गईं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017