महिला आरक्षी से सिपाही ने की छेड़छाड़

Lalitpur Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
ललितपुर। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में वीआईपी ड्यूटी पर आई महिला आरक्षी के साथ एक सिपाही ने छेड़छाड़ कर दी। इस दौरान उसे बदनाम करने की धमकी देकर मंदिर में शादी करने का दबाव भी बनाया गया। मामला संज्ञान में आने पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को जांच सौंप दी है।
आगरा से वीआईपी ड्यूटी पर आई एक महिला आरक्षी बृहस्पतिवार की रात स्टेशन रोड पर बने बैरियर पर पुलिस फोर्स के साथ ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान जालौन से वीआईपी ड्यूटी करने आया एक सिपाही उसके ड्यूटी प्वाइंट पर आ गया। सिपाही उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर मंदिर में शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा, मना करने पर उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। सिपाही के इस कृत्य से आहत महिला आरक्षी ने अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आपबीती सुनाई, जिसे गंभीरता से लेते हुए एएसपी ने कोतवाली पुलिस को जांच सौंप दी है। पीड़िता कहना है कि उक्त सिपाही लंबे समय से उसके पीछे पड़ा हुआ है, जिससे उसका वैवाहिक जीवन प्रभावित हो रहा है। इसके पूर्व महोबा में तैनाती के दौरान भी इस सिपाही की शिकायत की गई थी, जिस पर उसे इस शर्त पर माफ कर दिया गया था, कि वह अब उसे परेशान नहीं करेगा।


भगदड़ में युवक घायल
ललितपुर। पुलिस द्वारा खदेड़े जाने के दौरान नेहरू नगर निवासी रज्जू के पैर में सरिया घुस गया, जिससे वह घायल हो गया, उसे उपचार के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
रज्जू का कहना है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सदनशाह के निकट पुलिस भीड़ को खदेड़ रही थी, इसी दौरान भागते समय रज्जू के पैर में सरिया घुस गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017