नहीं हो रही माताटीला उद्यान की देखभाल

Lalitpur Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
तालबेहट (ललितपुर)। माताटीला बांध के निरीक्षण पर आए मंडलायुक्त सत्यजीत ठाकुर माताटीला उद्यान में व्याप्त अव्यवस्थाओं से रूबरू हुए।
मंडलायुक्त ने शनिवार को देर शाम माताटीला बांध का निरीक्षण कर विभागीय अधिकारियों से बांध के संबंध में जानकारियां लीं। बांध के पास स्थित उद्यान में व्याप्त गंदगी व अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने अफसरों को व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिए। इस मौके पर कांग्रेस नेता अरुण जैन समेत अन्य लोगों ने उद्यान में सुविधाएं विकसित करने की मांग की। बांध के अधिशासी अभियंता ए के वर्मा ने बताया कि माताटीला बांध के अनुरक्षण मद 164 लाख रुपये के सापेक्ष शासन से मात्र 29 लाख रुपये मिल रहे हैं। ऐसे में पहले बांध की देखरेख, फिर उद्यान की ओर ध्यान दिया जाता है। उन्होंने उद्यान के रखरखाव के लिए जिला योजना से धन दिलाने की मांग की।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017