हाईवे पर गड्ढों से आवागमन में परेशानी

Lalitpur Updated Sun, 05 Aug 2012 12:00 PM IST
तालबेहट (ललितपुर)। नगर से होकर निकले राष्ट्रीय राजमार्ग में गड्ढे ही गड्ढे हो जाने से लोगों को आवागमन में खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
नगर के मध्य से राष्ट्रीय राजमार्ग निकला है। फोरलेन बनने बाद से अधिकारियेां ने इस मार्ग की उपेक्षा करना शुरू कर दी है। समय- समय पर लोगों की मंाग पर सड़क के दोनों किनारों पर मिट्टी डालकर एवं गड्ढों में सूखी गिट्टी भरकर खानापूर्ति कर दी गई। इस समय बारिश के कारण नये बस स्टैंड से रानीपुरा तक जगह जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। राहगीरों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गड्ढों में पानी भरने के कारण वाहन चालकों को उसकी गहराई का पता नहीं चल पाता है। गड्ढे में गिरकर लोग दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। इसके बावजूद अधिकारी पूरी तरह से मौन हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls