बीकाम में प्रवेश को भटक रहे छात्र

Lalitpur Updated Sun, 22 Jul 2012 12:00 PM IST
ललितपुर। नेहरू महाविद्यालय के बाद राजकीय महाविद्यालय में भी प्रवेश की समस्या पनप आई है। यहां छात्रों को बीकाम प्रथम वर्ष में प्रवेश मिलना मुश्किल हो रहा है। इस संबंध में एक दर्जन छात्रों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया है।
जनपद में माध्यमिक से लेकर उच्च शिक्षण संस्थाओं में दाखिले को लेकर विद्यार्थी परेशान हैं। हालत यह है कि इंटरमीडिएट में प्रथम श्रेणी उत्तीर्ण होने के बाद भी अनेक छात्र छात्राओं को बीकाम में प्रवेश नहीं मिल पा रहा है। नगर में दूसरा कोई कालेज नहीं होने से छात्रों के साथ अभिभावकों की चिंता भी बढ़ गई हैं। शनिवार को एक दर्जन छात्रों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर प्रवेश समस्या का दुखड़ा सुनाया। उन्होंने समस्या के निदान को सीट बढ़वाने की मांग जिलाधिकारी से की। शिकायती पत्र देने वालों में मुकेश यादव, गौरव जैन, रवि सोनी, शैलेंद्र राजपूत, अभिषेक जैन, शुभम रैकवार, नाती राजा, शुभम राजा, पुष्पेंद्र यादव, रमेश कुमार, संजय राजपूत आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

झांसी में हारे हुए प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को मारी गोली

झांसी में नवनिर्वाचित निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी को गोली मार दी गई। गोली हारने वाले निर्दलिय प्रत्याशी मोहित चौहान ने मारी है। बता दें गोली जीते हुए प्रत्याशी अनिल सोनी के सिर से छूते हुए निकली। फिलहाल अनिल सोनी की हालत स्थिर बनी हुई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls