लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lakhimpur Kheri News ›   Rape by taking a teenager hostage, accused principal son arrested

किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी प्रधानपुत्र गिरफ्तार

Bareily Bureau बरेली ब्यूरो
Updated Tue, 17 May 2022 12:31 AM IST
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
दो दिन में लगातार नाबालिग से दुष्कर्म की दूसरी घटना

निघासन। शनिवार को ढाई साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद रविवार को एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को किशोरी परचून की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। वहां मौका पाकर गांव के ही प्रधान पुत्र ने किशोरी को दबोच लिया और दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
गांव निवासी एक महिला ने बताया उसकी 15 वर्षीय किशोरी पड़ोस में स्थित परचून की दुकान पर रविवार रात करीब आठ बजे सामान लेने गई थी। वापस आते समय आसपास कोई नहीं था, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसे दबोच लिया और उसका हाथ पकड़कर जबरन मुंह बंदकर खींचता हुआ पड़ोस के घर में लेकर चला गया।

पीड़िता की मां ने बताया कि विरोध करने पर किशोरी की जमकर पिटाई भी की गई। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां रविवार रात करीब 11:00 बजे कोतवाली पहुंची, जहां पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।
पीड़िता से महिला हेल्प डेस्क पर बैठी सिपाहियों ने तहरीर लेते हुए सुबह आने को कहा। सोमवार को जब मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में हीला हवाली की तो उसने मामले की शिकायत सीओ से की। सीओ के आदेश पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। महिला ने बताया आरोपी अंकुल गिरि का पिता ग्राम प्रधान है। गांव के लोग उस पर जबरन सुलह का दबाव बना रहे हैं। महिला ने बताया कि आरोपी अंकुल कई बार उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका था।
पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट व दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को हिरासत में लिया जा रहा है। थाने में किसी ने महिला पर कोई दबाव नहीं बनाया है। मामले की जांच की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
- सुबोध जायसवाल, सीओ निघासन सर्किल
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00