बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एक संक्रमित की लखनऊ में मौत, 106 नए मामले मिले

Bareily Bureau बरेली ब्यूरो
Updated Wed, 30 Sep 2020 01:59 AM IST
विज्ञापन
corona death and new positive cases
corona death and new positive cases

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
लखीमपुर खीरी। जनपद में कोरोना संक्रमण के फैलने की गति धीमी नहीं हो रही है। मंगलवार को भी 106 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं मैलानी निवासी 75 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति की राम मनोहर लोहिया चिकित्सालय में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। लखनऊ से आए नोडल अधिकारी भी चार दिनों से डेरा डाले हैं, लेकिन संक्रमण की गति धीमी करने में अब तक सफलता नहीं मिली है। तो वहीं चीनी मिलों में कर्मचारियों के संक्रमित मिलने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जबकि इनमें सैनिटाइजर का भी उत्पादन हो रहा है।
विज्ञापन

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक 24 घंटे में लैब से कुल 472 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, जिसमें 55 पॉजिटिव एवं 417 निगेटिव हैं। इसके साथ अन्य लैब से नौ एवं 42 एंटीजन से पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। तहसील सदर के पटेलनगर में एक, शास्त्रीनगर में दो, पडनी में एक, नकहा में चार, पिपरिया बाईपास में एक, बरखेरवा में दो, पंजाबी कॉलोनी में एक, बहादुरनगर में दो, राजगढ़ में दो, हाथीपुर कोठार में चार, राजाजीपुरम में एक, हर्षी बंगला में एक, महेवागंज में एक, त्रिकोलिया में दो, सिकटिहा में पांच, एआरटीओ आफिस के निकट दो, काशीनगर में तीन, बकैनिया में एक, मीरपुर में एक, गोटैयाबाग में एक, पुलिस लाइन में एक संक्रमित मिला है।

तहसील पलिया के कमलापुरी खजुरिया में एक, तहसील मोहम्मदी के राजापुर बेनी में दो, पसगवां में एक, बाजार खुर्द में दो, बाजारगंज में एक, रसूलापुर में एक, आदर्शनगर कॉलोनी में एक, अजबापुर चीनी मिल में पांच, तहसील मितौली के सेमरा घाट में चार, तहसील निघासन के मोतीपुर भौका में छह, अयोध्यापुरवा में एक, झंडी में तीन संक्रमित मिले हैं।
तहसील गोला गोकर्णनाथ के रोशननगर में दो, हजरतपुर में एक, बरोठा में एक, गोवर्धनपुर में एक, झाऊपुर में दो, जंगलीनाथ में एक, तीरथ में एक, नीची भूड़ में एक, बंशी अलीगंज रोड में एक, टेड़वा में एक, तहसील धौरहरा के ऐरा में12, कोरियाना टोला में दो, पठान वार्ड में तीन, गुरगुट्टा बुजुर्ग में दो, कुसहा में एक, ब्लॉक कॉलोनी धौरहरा में एक संक्रमित मिला है। छह संक्रमित मरीज अभी ट्रैक किए जा रहे हैं।
कोरोना मीटर.......
अब तक मिले कुल केस 5046
रिकवरी 4066
एक्टिव केस 930
मृत्यु 50

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us