किसान अपने भविष्य के लिए सपा के पक्ष में

Lakhimpur Updated Tue, 28 Jan 2014 05:53 AM IST
विजय रथयात्रा का जगह-जगह हुआ जोरदार स्वागत
अमर उजाला ब्यूरो
जंगबहादुरगंज। लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद भदौरिया अब किसानों, नौजवानों के परिवर्तनकारी संकल्पों को लेकर विजयरथ यात्रा लेकर निकले हैं। सोमवार को विधानसभा मोहम्मदी के कस्बा जंगबहादुरगंज से यात्रा को संस्थापक जिलाध्यक्ष और पूर्व एमएलसी धीरेंद्र बहादुर सिंह, जिलाध्यक्ष शशांक यादव और महोली के विधायक अनूप गुप्ता ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
जंगबहादुर गंज से शुरू हुई यह यात्रा कई गांवों में होते हुए बौधीकलां पहुंची।
जंगबहादुरगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए आनंद भदौरिया ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि 90 प्रतिशत खेती-किसानी से जुड़े लोगों को अपने भविष्य के लिए एकजुट होकर गांव-देहात को मजबूत करने वाली समाजवादी विचारधारा को दिल्ली की गद्दी पर लाना होगा। देश तोड़ने वाली भाजपा की सांप्रदायिक, कांग्रेस की पूंजीवादी अमीर पसंद और किसान विरोधी नीतियां और बसपा का समाज तोड़ने वाला व्यवहार समाप्त करने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि अब जब वक्त दिल्ली की गद्दी के चुनाव का है तो हमें किसान और नौजवान बनकर देश को एकजुट रखने वाले मुलायम सिंह यादव की सरपरस्ती की जरूरत है।
समाजवादी विजय रथ यात्रा के संयोजक अनुराग पटेल ने कहा कि यह विजय रथ यात्रा किसानों और नौजवानों को परिवर्तनकारी संकल्प दिलाने के लिए शुरू की गयी है क्योंकि देश का भविष्य इन्हीं लोगों को तय करना है। रथ यात्रा जंगबहादुरगंज से चलकर ग्राम बौधीकला में रात्रि विश्राम करेगी। जनसभाओं का संचालन अब्बास नकवी ने किया।
यात्रा में आनंद भदौरिया के साथ विधानसभा अध्यक्ष रामकैलाश यादव, मोबीन खां, पप्पू चौधरी, अजय यादव, रामपाल यादव, श्याम सिंह, पंकज दीक्षित, फुरकान, अनिल वर्मा, आरपी चौधरी, दिव्या सिंह, साजिया खातून, चंदू खां, सुरेश गुप्ता, श्रवण यादव, मोनू दीक्षित, ललित शुक्ला, संतोष दीक्षित, बेचेलाल श्रीवास्तव, नरेंद्र यादव, भजन्ने, इंद्र बहादुर सिंह दिलीप यादव, करनैल सिंह, सुरेश यादव, रशीद खां, पंकज यादव प्रघान, जमीर अहमद प्रधान, जावेद खाँ, पंकज मिश्रा, मुनक्के सिंह, गौरव पाठक सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls