टॉवर पर नौकरी को लेकर संघर्ष

Lakhimpur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
पथराव, एक घायल, वाहन क्षतिग्रस्त
दोनों पक्षों ने तहरीर दी, एक की रिपोर्ट
सिकंद्राबाद (लखीमपुर खीरी)। थाना नीमगांव क्षेत्र के गांव सिरसा में एक टॉवर पर नौकरी के कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। गाड़ियों पर पथराव किया गया। इसमें बाइक और एक फोर व्हीलर वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान एक व्यक्ति भी चोटिल हो गया। पुलिस ने घायल पक्ष की रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
चौकी क्षेत्र के गांव सिरसा में एक मोबाइल टॉवर लगा है। टॉवर पर नौकरी पाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली गलौज के साथ देखते ही देखते मारपीट, पथराव शुरू हो गया। इस दौरान एक मोबाइक और कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दूसरी ओर इसी गांव के निवासी रंजीत वर्मा के पैरों में चोट आई है। पुलिस को दी तहरीर में रंजीत वर्मा का आरोप है कि टॉवर पर तैनात सुरक्षा गार्ड महबूब और उसके साथियों ने उस पर उस समय हमला कर दिया, जब वह अपने घर जा रहा था। बचाव करने पर उसकी मोबाइक तोड़ दी और उसे कुचलने का प्रयास भी किया गया। इसमें उसके पैरों में चोट आई है। ग्रामीणों के आ जाने पर हमलावर फरार हो गए।
वहीं दूसरी ओर सुरक्षा गार्ड महबूब ने बताया कि टॉवर पर वह नौकरी करता है। जिसे हथियाने के लिए उसे डराकर भगाना चाहते हैं। उसका आरोप है कि इसी के चलते रंजीत वर्मा और उनके साथियों ने चाभियां छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। जब वह अपनी गाड़ी से भागने लगा तो गाड़ी के शीशे पथराव कर तोड़ दिए। असंतुलित कार रंजीत के पैर पर चढ़ गई। उसने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी है। चौकी इंचार्ज श्यामलाल सरोज ने बताया कि रंजीत वर्मा की तहरीर पर महबूब, इदरीश और मोहम्मद यासीन समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दूसरे पक्ष से मिली तहरीर पर जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls