हर वर्ग का उत्थान करेगी सपा: पारस

Lakhimpur Updated Fri, 21 Dec 2012 05:33 AM IST
गोला में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन
गोला गोकर्णनाथ। नगर के गांधी स्मारक विद्यालय में प्रदेश के स्टांप एवं पंजीयन राज्यमंत्री मनोज पारस ने कहा कि जनता ने जब प्रदेश में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री की गद्दी पर बिठाया था तो सरकारी खजाना खाली था इसके बावजूद हमारी सरकार ने कम समय में प्रदेश में विकास के नए आयाम दिए हैं।
मोहम्मदी रोड स्थित गांधी स्मारक विद्यालय में हुए विशाल सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री पारस ने कहा कि सपा किसानाें, व्यापारियों, शिक्षकों और छात्रों की हितैषी है। गन्ना पेराई सत्र समाप्त होने पर उनका सारा भुगतान भी करवा दिया जाएगा। वायदे के मुताबिक बेरोजगारों को भत्ता भी देना शुरू कर दिया है।
सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि जमुनाबाद कृषि प्रक्षेत्र में कृषि विश्वविद्यालय परिसर एवं खाद्य प्रसंस्करण केंद्र खोलने की स्वीकृति मिल चुकी है जिसकी घोषणा शीघ्र ही विश्वविद्यालय के उपकुलपति गोला में करेंगे। विधायक विनय तिवारी ने नगर को पर्यटन नगरी घोषित कराने का विश्वास दिलाया।
सभा को विधायक उत्कर्ष वर्मा, सुनील भार्गव, रामसरन, पूर्व एमएलसी धीरेंद्र बहादुर सिंह, पूर्व विधायक यशपाल चौधरी, पपिल मनार, तृप्ति अवस्थी, अनुराग पटेल, विजय पाठक, लियाकत हुसैन, अशोक वर्मा, डॉ. बेनजीर सिंगाही, नरेश सिंह भदौरिया आदि ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में कांग्रेस सेवादल के नगराध्यक्ष विनोद मिश्रा, लालू मिश्रा, सरैया विलयम के प्रधान बलवीर सिंह, मगदापुर के प्रधान रामभरोसे भार्गव का सपा में शामिल होने पर रवि प्रकाश वर्मा ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।
विधायक श्री तिवारी ने राज्यमंत्री मनोज पारस का माल्यार्पण कर उन्हें गोला शिव मंदिर के शिव शृंग की फोटो स्मृति चिह्न के रूप में भेंट की।
इस मौके पर बिजुआ ब्लाक प्रमुख पीतेंद्र सिंह, लालबहादुर यादव, कुसुम सोनी, डॉ अमितांशु मिश्र, विवेक वर्मा, लोकेश गुप्ता, धर्मेंद्र सिंह, बालकृष्ण गुप्ता बल्लू, नितिन तिवारी, शाश्वत केडिया, राहुल नयन मिश्र, विजय पाठक, शेरसिंह यादव, आकाश लाला, जीवनलाल वर्मा, अरुण दीक्षित, खुर्शीद, जीवनलाल वर्मा, प्रधान मेजर सिंह, देवरिया के पूर्व प्रधान मोहम्मद सलाम, उमरिया के अमित सिंह सहित तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
00000
मोबाइक रैली से की अगवानी
गोला गोकर्णनाथ। सपा कार्यकर्ताओं ने खुटार मार्ग पर अहमदनगर गांव के सामने सपा की झंडे लगी मोबाइक रैली के साथ जाकर राज्यमंत्री मनोज पारस की अगवानी की और उन्हें कार्यकर्ता सम्मेलन में लेकर आए। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने भारी भरकम मालाओं से मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

----------------------
अहमदनगर में जिला प्रभारी मंत्री का जोरदार स्वागत
बांकेगंज। जिले के प्रभारी मंत्री मनोज पारस का ग्राम अहमदनगर के सपा कार्यकर्ताओं ने गोला सीमा के बाईपास पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाएं पहनाईं।
सपा सरकार के मंत्री मनोज पारस गोला कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए सड़क मार्ग से गोला जा रहे थे। रास्ते में ग्राम अहमदनगर बाईपास मार्ग के पास कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। उन्होनें कार्यकर्ताओं से कहा कि वे छोटी काशी आकर धन्य हो गए। धर्मेन्द्र सिंह, राहुल मिश्र, नितिन तिवारी, सूरज सिंह, अंसार अहमद, शत्रुध्न अवस्थी और लल्लन वर्मा मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Jammu

पाकिस्तान ने बॉर्डर से सटी सारी चौकियों को बनाया निशाना, 2 नागरिक की मौत

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper