पत्नी को मारकर खुद पर दागी गोली

Lakhimpur Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
भरुआ बंदूक का किया इस्तेमाल
धनगढ़ी/नेेपाल। कैलाली जिले के गांव तेजपुर में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को भी गोली मार ली। पति की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीएसपी के मुताबिक यह घरेलू हिंसा का मामला है।
कैलाली जिले के लोसे गविसा तेजपुर निवासी तिलक मगर की दो पत्नियां हैं। रविवार की देररात तिलक का दूसरी पत्नी कोकिला मगर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे गुस्साए उसके पति ने भरुआ बंदूक से उसे गोली मार दी, जिससे कोकिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके कुछ ही देरबाद पति ने भी उसी बंदूक से स्वयं को गोली मार ली। अन्य परिवार वालों और आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वहां गए और बुरी तरह से जख्मी हुए पति को अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पड़ताल की। पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है। डीएसपी सुदामा रावल ने बताया कि यह घरेलू हिंसा का मामला है। उनके मुताबिक मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद कार्रवाई होगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls