बालक का हाथ कुचला, बस में तोड़फोड़

Lakhimpur Updated Fri, 02 Nov 2012 12:00 PM IST
लखीमपुर भीरा राजमार्ग पर गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, बाद में माने
पड़रिया तुला (लखीमपुर खीरी)। लखीमपुर भीरा राजमार्ग पर पलिया बस यूनियन की बस चालक की लापरवाही से एक मासूम के हाथ पर चढ़ गई। जिससे बालक का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगाया। बस में तोड़फोड़ भी की। घटना के बाद मौके पर पहुंचे भीरा पुलिस के हल्का सिपाहियों ने मामले को शांत कराकर बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर बच्चे की हालत गंभीर बतायी जा रही है।
बृहस्पतिवार को दोपहर के समय लखीमपुर भीरा राजमार्ग मलूकापुर दरियाबाद के पास बस में सवार होने के लिए भीरा थाना क्षेत्र के गदियाना निवासी किशोरी लाल परिवार के साथ खड़े थे। अधिक लोगों के होने की वजह से किशोरी लाल ने साइकिल खड़ी कर बस रुकवाई। वह परिवार के लोगों को बस में बैठाने जा रहे थे, इसी दौरान साइकिल पर बैठा उनका पोता शोयब (8) का दायां हाथ बस की चपेट में आ गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके बाद ड्राइवर बस को भगाकर पड़रिया तुला चौराहा पर खड़ी कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद कुछ ग्रामीणों ने बच्चे का इलाज कराने के लिए बस मालिक से बात की तो मालिक ने कहां कि बस का बीमा है, बस को थाने से छुड़ा लेंगे पर इलाज के लिए रुपये नहीं दे पाएंगे। इस बात से गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ की और जाम लगा दिया। इस कारण भीरा-लखीमपुर राजमार्ग पर करीब एक घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा। घटना की जानकारी पर पहुंचे भीरा पुलिस के हल्का सिपाही राज कोकिल, शिवमूर्ति पाठक ने तत्काल गाड़ी मंगाकर बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं बिजुआ चौकी इंचार्ज आरबी पांडेय ने ग्रामीणों को समझाने के बाद बस को थाने भिजवाकर राजमार्ग पर वाहनों का संचालन शुरू कराया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018