नर्सिंग होम पर फायरिंग, तीमारदार घायल

Lakhimpur Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
लखीमपुर खीरी। नवजीवन अस्पताल पर बाइक सवार तीन हमलावरों ने फायरिंग की। इसमें डॉक्टर आरके गुप्ता बच गए पर एक तीमारदार घायल हो गया।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शाहपुरा कोठी में डॉ. आरके गुप्ता का नवजीवन नर्सिंग होम है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार को शाम 7.30 बजे तीन बाइक सवार वहां पहुंचे और फायरिंग कर दी। फायरिंग पर डॉक्टर ने छिपकर जान बचाई। इस बीच तीमारदारी में आए शहर के ही नीरज श्रीवास्तव के पैर में गोली लगी। एएसपी सौमित्र यादव, सीओ सिटी डॉ. अखिलेश नरायन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डॉक्टर से अलग केबिन में काफी देर बात की। घटना के बाद अधिकतर डॉक्टर भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना की निंदा कर पुलिस से जल्द खुलासे की मांग की।
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक मरीज को लेकर कुछ लोग दो घंटा पहले आए थे और बाहर ही इलाज करने को कहने लगे लेकिन कंपाउंडर ने पर्चे बनवाने के बाद अंदर आकर इलाज करवाने को कहा था। इसे लेकर काफी देर तक विवाद हुआ था।
एएसपी सौमित्र यादव ने बताया कि हमलावर को चिह्नित किया जा रहा है। अस्पताल में लगे कैमरों से भी मदद ली जा रही है। प्रथम दृष्टया वर्ष 2006 में यहां हुए हमले के आरोपी का नाम ही प्रकाश में आया है।
यहां बता दें इस अस्पताल पर छह साल पहले हथगोले से हमला हुआ था, उस समय भी डॉक्टर बाल-बाल बच गए थे और अन्य लोग घायल हुए थे। उस समय रंगदारी का मामला सामने आया था। इस मामले में सुमित सिंह टांडा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls