दो हिस्सों में बंटी ट्रेन, तीन ट्रेनें प्रभावित

Lakhimpur Updated Mon, 22 Oct 2012 12:00 PM IST
मैलानी/ लखीमपुर। सीतापुर और खैराबाद में दो हिस्सों में बंटी सेंक्चुरी एक्सप्रेस को वापस किया गया और सभी कोच जोड़कर फिर से रवाना किए गए। इससे जिले से होकर गुजरने वाली तीन एक्सप्रेस ट्रेनें विलंब से चलीं यात्रियों को इससे भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
इस घटना के बाद देर से चलने वाली ट्रेनों में 15313 डाउन ऐशबाग-बरेली (आगरा फोर्ट) मैलानी में अपने निर्धारित समय शाम पांच बजे आती है लेकिन लगभग चार घंटे विलंब में रही। 15320 डाउन ऐशबाग-पलिया सेंक्चुरी एक्सप्रेस जो रात 10 बजे आती है लगभग दो घंटे विलंब से चली। इसी प्रकार 15310 डाउन ऐशबाग-बरेली (रुहेलखंड) जो दोपहर एक बजे यहां पहुंचती थी लगभग एक घंटा विलंब से आई है।
यहां बता दें कि सीतापुर-लखनऊ रेल खंड में पलिया से ऐशबाग जा रही 15319-सेंक्चुरी एक्सप्रेस के दो हिस्सों में बंट जाने से नौ कोच पीछे रह गए और पांच कोच उसके साथ चले गए। रेलवे कंट्रोल को इसकी जानकारी दी गई। कंट्रोल के निर्देश पर इस ट्रेन को सीतापुर वापस भेजा गया और छूटे गए डिब्बे जोड़ दिए गए। इससे कई ट्रेनें प्रभावित ह्रुई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018