दो बालक तालाब में डूबे, मौत

Lakhimpur Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
पूरा गांव शोक में डूबा, कोहराम
अमर उजाला नेटवर्क
रजागंज। हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव घुग्घुलपुर में शाम को तालाब में गुजरी का फूल तोड़ने घुसे दो बालक डूब गए। जब तक लोगों ने दोनों को बाहर निकला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की खबर लगते ही तालाब पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है।
घुग्घुलपुर निवासी राधेश्याम का 12 वर्षीय पुत्र अनूप और ओमप्रकाश का 14 वर्षीय पुत्र संदीप सोमवार को घर से घास काटने के लिए निकले थे। दोनों बालक गांव के दक्षिण तालाब किनारे पहुंचे। जहां गुजरी के फूल देखकर तोड़ने के लिए तालाब में घुस गए। तालाब के गहरे पानी में पहुंचते ही दोनों बालक डूबने लगे। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018