एफडीआई पर गुमराह कर रही कांग्रेस: सिंह

Lakhimpur Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
भाजपा नेता ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर किए तीखे प्रहार
लखीमपुर खीरी। एफडीआई को लेकर कांग्रेस देश की जनता को गुमराह कर रही है। सपा और बसपा भी जनता के साथ धोखा कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बदतर स्थिति में है। सपा की तुष्टिकरण की नीति के चलते प्रदेश में सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं। यह बात भाजपा के युवा नेता और प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने यहां प्रेसवार्ता में कही।
श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बदतर है। सपा कार्यकर्ता, मंत्री और विधायक स्वयं कानून व्यवस्था की स्थिति को तार-तार करने में लगे हैं। किसान ठगा जा रहा है। सपा प्रदेश में कुछ और बात करती है दिल्ली जाकर कुछ और बोलने लगती है। यही हालत बसपा की है। देश में एफडीआई लागू हुआ तो व्यापारी और किसान दोनों को नुकसान होगा। सपा और बसपा प्रदेश में एफडीआई का विरोध करते हैं और दूसरी तरफ केंद्र में कांग्रेस का समर्थन करते हैं। उन्होंने सवाल किया कि यदि सपा और बसपा जनता के हमदर्द हैं तो यूपीए सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेते? भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस एफडीआई से रोजगार के अवसर बढ़ने की बात कह कर देश की जनता को गुमराह कर रही है। दावा किया कि यदि केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो रिटेल से एफडीआई समाप्त होगा। उन्होंने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा के कई बड़े नेता और मंत्री भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने में लगे हैं। छह माह केकार्यकाल में सात जगह सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। यह सब तुष्टिकरण की नीति के चलते हो रहा है। उदाहरण दिया कि लखनऊ में बसपा सुप्रीमो की मूर्ति टूटती है तो 12 घंटे में दूसरी लग जाती है, लेकिन लखनऊ में ही भगवान बुद्ध और महावीर स्वामी की मूर्ति तोड़ी जाती है उस पर सपा कोई निर्णय नहीं ले पाती। जनता यह सब देख रही है इसीलिए जनता का ध्यान अब भाजपा की तरफ है। आने वाले चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। प्रेसवार्ता में नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. इरा श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह, जिला मंत्री विजय शुक्ला रिंकू, नीरू पुरी, मीरा गुप्ता, जिला मंत्री अरविंद गुप्ता, मीडिया प्रभारी रमेशचंद्र मिश्रा, नरेश चंद्र वर्मा, गोला के राजवीर सिंह बाठ और राकेश वाजपेयी साहित कई लोग उपस्थित थे।
0000
पंकज सिंह का भव्य स्वागत
लखीमपुर खीरी। भाजपा प्रदेश मंत्री पंकज सिंह का शनिवार को शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने नगर पालिका के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले की सीमा पर गांव मरखापुर में फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद वे निघासन क्षेत्र के विधायक अजय मिश्र टैनी के यहां उनकी मां की तेरहवीं संस्कार में शामिल होने चले गए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018