तेंदुआ की दहशत बरकरार

Lakhimpur Updated Mon, 10 Sep 2012 12:00 PM IST
पलियाकलां। तहसील क्षेत्र के ग्राम मिर्चिया में दो बच्चों सहित मादा तेंदुआ दिखाई देने से लोगों में दहशत बरकरार है। लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया। वहीं ग्रामीण खेतों से जानवरों को चारा आदि भी नहीं लेने जा रहे हैं।
क्षेत्र में लोगों ने दो बच्चों समेत एक मादा गुलदार को मिर्चिया के पूर्व प्रधान बिल्लू के फार्म से कुछ दूर देखा गया था। खेतों पर पशुओं का चारा रोज लेने जा रहे पशु पालक भी तीन दिन से नहीं गए हैं। लोगों ने अपने बच्चों को अकेले विद्यालय भेजना भी बंद कर दिया है।
ग्राम मदरहिया गदियाना में बहकर आए मगरमच्छों ने दो बकरियों को अपना ग्रास बना लिया। क्षेत्र की उफनाई शारदा नदी का पानी गत दिवस ग्राम मदरहिया गदियाना में भर गया था। पानी के साथ बहकर आए दो मगरमच्छों ने गांव के गड्ढों में ठहर गए हैं। रविवार को कल्लू और मुस्तफा की बकरियां गड्ढों के पास चर रही थीं, तो मगरमच्छों ने बकरियों को निवाला बना लिया। इससे पूर्व ये मगरमच्छ पड़ोस में रह रहे मोहब्बत अली की पांच मुर्गियां चट कर चुके। इससे ग्रामीण दहशत में हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls