सपा में सुरक्षित है वकीलों का हित: इमरान माबूद

Lakhimpur Updated Sun, 02 Sep 2012 12:00 PM IST
जिला समाजवादी अधिवक्ता सभा का वार्षिकोत्सव संपन्न
लखीमपुर खीरी। जिला समाजवादी अधिवक्ता सभा का वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। इसमें यूपी बार काउंसिल के चेयरमैन इमरान माबूद समेत तमाम वक्ताओं ने सपा की नीतियों की सराहना की।
जिला पंचायत सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इमरान माबूद ने सपा शासन में अधिवक्ताओं के हित में कराए गए कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं का हित सपा में सुरक्षित है। विशिष्ट अतिथि बार काउंसिल की सदस्य मधूलिका यादव ने भी सपा की उपलब्धियां गिनाईं। इस दौरान पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा, सपा जिला अध्यक्ष शशांक यादव, पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, आरए उस्मानी, हीरा ठाकुर, जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रामाशीष मिश्र, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अबरार अहमद आदि मंचासीन रहे। आयोजन में सुरेश वर्मा, इसरार अहमद ने प्रमुख रूप से भूमिका निभाई। इस दौरान विनोद वर्मा, यदुवेंद्र वर्मा, सरनाम सिंह यादव, मेजर सिंह, हरजीत सिंह, अनूप यादव,आदेश बाजपेई, अनूप यादव, फिरासत खां, सत्तीसरन गौतम, पपिल वर्मा, अफसर अली आदि मौजूद रहे।
0000
जिला जज ने संभाला कार्यभार
लखीमपुर खीरी। जिला जज छोटेलाल ने शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। चार्ज लेने के बाद उन्हाेंने न्यायालय परिसर का मुआयना भी किया। सिविल कोर्ट परिसर, रिकॉर्ड रूम और नई बिल्डिंग का निरीक्षण किया। भदोही के रहने वाले जिला जज छोटेलाल ने 1997 में गोरखपुर से बतौर एडीजे न्यायपालिका में अपनी सेवाएं शुरू की। अप्रैल 2008 में इन्होंने सोनभद्र के जिला जज पद पर भी अपनी सेवाएं दी हैं। हाल ही में हाईकोर्ट ने उन्हें झांसी से तबादला करने के बाद खीरी में जिला जज नियुक्त किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018