खैरताली में ‘मां की महिमा, भक्त बलवान’ की शूटिंग

Lakhimpur Updated Sun, 02 Sep 2012 12:00 PM IST
गोला गोकर्णनाथ। जलज एंड प्रिया क्रियेशन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘मां की महिमा, भक्त बलवान’ की पांच सीनों की शूटिंग खैरताली में की गई। यह एक पारिवारिक फिल्म है।
फिल्म के डायरेक्टर एंड राइटर कुमार गौरव शर्मा परिवारिक फिल्मों के पक्षधर रहे हैं। दर्शकों को हंसाने के लिए इस फिल्म में हल्की कॉमेडी भी है। इस फिल्म की 25 प्रतिशत शूटिंग की जा चुकी है। फिल्म की कुछ सीनों की शूटिंग पीलीभीत में विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।
शूटिंग में स्वयं कुमार गौरव शर्मा, अनिल दीवाना, मुकेश शर्मा, वशिष्ठ, नेहा, शीतल, शिवानी, संध्या, रामप्रताप, नीरज, विक्रम, सोनपाल, विशाल शर्मा, अजय सिंह, यशतंत गिरि, इश्तिहाक, अरशद, विक्रम सिंह, लाखन सिंह, जशवंत सिंह, एके ने भाग लिया। फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर अनिल दीवाना हैं। शूटिंग देखने के लिए ग्रामीणों का तांता लगा रहा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018