कार्यकर्ता मिशन 2014 की तैयारी में जुटें: बलराम

Lakhimpur Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
पंचायतीराज मंत्री का जिले में हुआ गर्मजोशी से स्वागत
लखीमपुर खीरी। पंचायतीराज मंत्री बलराम यादव के शुक्रवार देर शाम यहां पहुंचने पर जिले भर के वरिष्ठ सपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ खैरमकदम किया। इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिशन 2014 की तैयारी में अभी से जुट जाने का आह्वान किया।
श्री यादव पीलीभीत जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। वह 25 अगस्त को पीलीभीत में जिला योजना की बैठक में भाग लेने जाएंगे। इसके लिए वह आज देर सायं यहां लोक निर्माण विभाग अतिथिगृह पहुंचे। इससे पूर्व जिला प्रवेश के समय उनका सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने ओयल कस्बे में फूल मालाओं व गगनभेदी नारों से स्वागत किया। गेस्ट हाउस पर जिलाध्यक्ष शशांक यादव की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस मौके पर पार्टी महासचिव एवं पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा, सदर विधायक उत्कर्ष वर्मा उर्फ मधुर, गोला विधायक विनय तिवारी, कस्ता विधायक सुनील भार्गव, श्रीनगर विधायक राम सरन, पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, डॉ. आरए उस्मानी, सयुस नेता अनुराग पटेल, फैसल खां, पंकज पटेल आदि से उन्होंने जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली के बाबत फीड बैक लिया तथा सभी से मिशन 2014 की तैयारी में अभी से जुट जाने को कहा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018