बोलेरो और चालक का सुराग नहीं लगा

Lakhimpur Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
कोतवाल बोले, चालक की अंतिम लोकेशन पसगवां क्षेत्र में मिली
लखीमपुर खीरी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रेम शंकर अग्रवाल के बोलेरो सहित लापता चालक रामकृष्ण वर्मा का गुरुवार 16 वें दिन भी सुराग लगाने में पुलिस नाकाम रही। पुलिस अब तक सिर्फ घटना के दिन चालक की अंतिम लोकेशन का ही पता लगा सकी है। पुलिस की इस सुस्त कार्यप्रणाली से पीड़ित परिवार के परिवार वालों में रोष है।
ज्ञातव्य है कि 17 जुलाई को श्री अग्रवाल का ड्राइवर रामकृष्ण वर्मा उनके एक कर्मचारी को परिवार सहित लेकर बोलेरो से शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन गया था। उन्हें छोड़ने के बाद वह वापस लखीमपुर के लिए चला, लेकिन वापस पहुंचा नहीं। सुबह परिवार वालों व श्री अग्रवाल ने उसका फोन मिलाया तो फोन बंद मिला। काफी खोजने के बाद जब चालक नहीं मिला तो श्री अग्रवाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की सूचना दर्ज कर चालक व बोलेरो की खोज शुरू कर दी। इस मामले में एसओजी टीम भी लगाई गई, लेकिन पुलिस अब तक इस मामले में कोई भी सुराग नहीं लगा सकी है। शहर कोतवाल वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को चालक रामकृष्ण के मोबाइल की अंतिम लोकेशन पसगवां थाना क्षेत्र में मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस, चालक व बोलेरो की तलाश कर रही है, लेकिन पुलिस को अब तक कोई ऐसा ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है जिससे यह उलझी गुत्थी सुलझ सके।
नए एसपी दलवीर सिंह यादव ने कहा कि वह इस मामले की स्वयं मानीटरिंग करेंगे। उनका प्रयास होगा कि घटना का शीघ्र खुलासा हो।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls