मारपीट में घायल किशोर ने दम तोड़ा

Lakhimpur Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
मछली के शिकार को लेकर हुई थी मारपीट
किशोर के पिता ने तीन के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट
लखीमपुर/ धौरहरा। धौरहरा थाना क्षेत्र के गांव बेहलनपुरवा में मछली के शिकार को लेकर किशोरों में हुए विवाद के चलते मारपीट हो गई। एक किशोर के अधिक चोट आ जाने से घटना के दूसरे दिन उसकी सोमवार को मौत हो गई। मृतक किशोर के पिता ने तीन किशोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
धौरहरा थाना क्षेत्र के गांव बेहलनपुरवा मजरा सुगरिया निवासी हनीफ के 13 वर्षीय पुत्र रफी का अपने ही गांव के कुछ किशोरों के साथ रविवार को मछली के शिकार को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर मारपीट भी हुई। मारपीट में उसके गंभीर चोट आईं। घटना के दूसरे दिन सोमवार को उसकी मौत हो गई। हनीफ ने इस मामले में जिन किशोरवय लड़कों से विवाद हुआ था उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि हनीफ की तहरीर पर कुतुबुद्दीन, जहीर अली, रोज अली को नामजद किया गया है। लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट दर्ज हो जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls