गोला मंदिर में चेन और कुंडल खिंचे और जेब कटी

Lakhimpur Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
गोला गोकर्णनाथ। शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करने आए श्रद्धालुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जेब कटने, चेन स्नेचिंग और कुंडल खींचने की घटनाएं भी हुईं।
सावन के दूसरे सोमवार को प्रात: से ही शिव मंदिर पर भक्तों का रैला था। ऐसे में चोर-उचक्कों की बन आई। उन्होंने एक महिला की सोने की चेन खींच ली। रेलवे स्टेशन की बुकिंग खिड़की पर सीतापुर के जगदंबा प्रसाद की जेब से पर्स उड़ा दिया। जिसमें 2000 रुपये और एटीएम कार्ड भी था।
इधर, सोमवार सवेरे आठ बजे छोटी काशी स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना को आईं गोला मिल रोड निवासिनी 58 वर्षीय निर्मला अवस्थी मंदिर में पूजा करने पहुंचीं। जहां श्रद्धालुओं की लंबी कतार लगी थी। निर्मला अवस्थी ने बताया कि महिलाओं की कतार में खड़े होकर वह मंदिर के प्रवेश द्वार के करीब पहुंच गईं। इससे पहले वह कुछ समझ पातीं उन्हें बाएं कान में दर्द का एहसास हुआ। कान पर हाथ लगाते ही वह सन्न रह गईं। सोने का कुं डल गायब था। शहर कोतवाल एके सिंह ने बताया कि महिला के तहरीर देने पर एफआईआर दर्ज होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018