समाजसेवा में रक्तदान सबसे बढ़ा दान: आगा

Lakhimpur Updated Wed, 04 Jul 2012 12:00 PM IST
मंडलाध्यक्ष का गर्मजोशी से स्वागत किया रोटरी पदाधिकारियों ने
लखीमपुर खीरी। रोटरी क्लब के मंडलाध्यक्ष डॉ. अजय आगा रोटरी क्लब लखीमपुर सेंट्रल की अधिकारिक यात्रा पर आए। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मंडलाध्यक्ष केआगमन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कई सदस्यों ने रक्तदान किया।
मंडलाध्यक्ष के आगमन पर रोटरी सदस्यों ने जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। यहां मुकेश सक्सेना, राजेश सक्सेना, रश्मि मुकेश, संजीव पाहवा और प्रदीप गुप्ता ने रक्तदान किया। इस मौके पर मंडलाध्यक्ष डॉ. अजय आगा ने कहा समाजसेवा में रक्तदान सबसे बड़ा दान है। इससे अमूल्य जीवन बचाए जा सकते हैं। रक्तदान कार्यक्रम के बाद मंडलाध्यक्ष ने रोटरी क्लब सेंट्रल की ओर से चलाए जा रहे वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर का भी निरीक्षण किया। मंडलाध्यक्ष ने रोटरी क्लब लखीमपुर सेंट्रल के अध्यक्ष हरिप्रसाद गुप्ता और संजीव पाहवा के साथ बैठक कर क्लब की गतिविधियों तथा प्रस्तावित बजट का भी अवलोकन किया। उन्होंने योजना बनाने के निर्देश दिए, जिससे रोटरी के कार्यक्रमों को भविष्य में और बेहतर किया जा सके। शाम को मंडलाध्यक्ष ने इंस्टीट्यूट आफ प्रोफेशनल स्टटीज में क्लब एसेंबली में भाग लिया। क्लब के डायरेक्टर्स ने अपनी कमेटियों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस मौके पर डॉ. संजीव गुप्ता ने मंडलाध्यक्ष का स्वागत करते हुए कहा कि मंडलाध्यक्ष डॉ. अजय आगा का यह कार्यकाल स्वर्णिम कार्यकाल साबित होगा। रात्रि में रोटरी क्लब लखीमपुर और रोटरी क्लब सेंट्रल का संयुक्त पद ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। रोटरी क्लब लखीमपुर सेंट्रल की अध्यक्ष रश्मि मुकेश ने हरिप्रसाद गुप्ता को तथा सचिव विशाल टंडन ने सचिव के लिए संजीव पाहवा को पदभार सौंपा। इनरव्हील क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष पद पर आशू गुप्ता ने पुन: जिम्मेदारी संभाली। यहां रोटरी दर्पण का भी विमोचन मंडलाध्यक्ष ने किया। मंडल की प्रथम महिला डॉ. पूनम आगा ने सत्यम् शिवम् सुंदरम् प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls