टूटकर गिरा तार, चपेट में आकर बुजुर्ग झुलसे

Lakhimpur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
गुस्साए लोगों ने काटा हंगामा
पलियाकलां। स्टेशन रोड पर पुराने बस अड्डे के पास बृहस्पतिवार की देररात अचानक टूट कर गिरे 440 वोल्ट विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक दुकान के नीचे बैठा बुजुर्ग बुरी तरह झुलस गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इसपर गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचे दो लाइनमैनों को घेर लिया बाद में पुलिस के समझाने पर उन्हें छोड़ दिया गया। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की गई है।
बृहस्पतिवार की देररात शहर के मोहल्ला पठान निवासी मुनव्वर अली कई साथियों के साथ स्टेशन रोड पर पुराने बस अडडे के पास रहबर खां की फल की दुकान के पास बैठे हुए थे कि इसी बीच ऊपर से गुजरी 440 वोल्ट लाइन में स्पार्किंग हुई और एक तार आकर नीच गिर गया। जिसको देख अन्य लोग तो जान बचाकर भाग निकले, लेकिन मुनव्वर तार में फंसकर वहीं गिर पड़े। उस समय तार में करंट दौड़ रहा था। एकत्र हुए लोगों ने बांसों से किसी प्रकार उनको तार से अलग कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
लोगों ने बिजली महकमे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। इसी बीच तार को ठीक करने पहुंचे दो लाइनमैनो को भीड़ ने घेर लिया। सूचना पाते ही सीओ नितेश सिंह और एसओ आरबी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाकर शांत कराया। गुस्साए लोगों का आरोप था कि बिजली महकमा हर साल लाखों रुपये तारों के रखरखाव के लिए लेता है, लेकिन कुछ भी नहीं किया जाता है। सीओ और एसओ अस्पताल भी गए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls