आटोलिफ्टर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार

Lakhimpur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
पुलिस ने दो बाइक बरामद कीं
लखीमपुर खीरी। पुलिस ने आटोलिफ्टर गैंगके एक सदस्य को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी की दो मोबाइक बरामद की हैं।
सीओ अखिलेश नरायण ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर बाइक चोरों को पकड़ने के लिए जेल चौकी इंचार्ज संतोष कुमार और मिश्राना चौकी इंचार्ज राकेश कुमार चौरसिया के नेतृत्व में टीम गठित कर विशेष चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए थे। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों टीम के साथ गुरुवार को रात में बनवारीपुर पहुंच गए। वहां दो लोग बाइक से आते दिखे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उनमे से एक बाइक छोड़कर फरार हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम इरशाद, निवासी मोहल्ला कृष्णानगर, सदर कोतवाली बताया। जबकि फरार साथी का नाम संदीप कुमार वर्मा, निवासी सलेमपुर कोन बताया। पुलिस ने पकड़े गए युवक की निशानदेही पर दो बाइक बरामद कीं। इनमें एक मोबाइक, दो दिन पहले सीओ कार्यालय के पास से चोरी गई फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अचाकापुर निवासी कृष्णकुमार और दूसरी मोबाइक दो जून को चोरी गई करनपुर निबहा निवासी सुरेशचंद्र वर्मा की बताई जा रही है। पुलिस फरार अभियुक्त की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी दोनों आटोलिफ्टर गिरोह का संचालन करते हैं। पूछताछ के आधार पर इस गिरोह के और सदस्यों की भी तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls