स्वास्थ्य विभाग के कई लिपिक स्थानांतरित

Lakhimpur Updated Fri, 25 May 2012 12:00 PM IST
लखीमपुर खीरी। शासन की वार्षिक स्थानांतारण नीति के तहत स्वास्थ्य विभाग के लगभग दो दर्जन लिपिक दूसरे जिलों में स्थानांतरित कर दिए गए हैं। इन सभी को सीएमओ कार्यालय से कार्यमुक्त कर दिया गया है।
निदेशक प्रशासन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य लखनऊ से स्थानांतरण की सूची सीएमओ कार्यालय में भेज दी गई है। सूची के अनुसार सीएमओ के अधीन तैनात लिपिक आत्माराम वर्मा का स्थानांतरण बाराबंकी, सीएमओ कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक अवधेश कुमार वर्मा का स्थानांतरण सीएमओ कार्यालय फैजाबाद किया गया है। इनके अलावा अवधेश श्रीवास्तव को सीएमओ कार्यालय फैजाबाद, धर्मवीर गुप्ता को सीएमओ कार्यालय ललितपुर, जंग बहादुर वर्मा को सीएमओ कार्यालय चंदौली, कृष्णकुमार गुप्ता को सीएमओ कार्यालय चंदौली, राकेश कुमार वर्मा को सीएमओ कार्यालय मिर्जापुर, श्याम किशोर को सीएमओ कार्यालय चंदौली, श्रीचंद्र सिंह को सीएमओ कार्यालय मिर्जापुर, प्रमोद कुमार कटियार को सीएमओ कार्यालय कानपुर, वीरेंद्र कुमार वर्मा, धीरेंद्र सिंह और अवधेश कुमार कटियार को सीएमओ कार्यालय सोनभद्र, कमल किशोर कटियार और महेंद्र कुमार को यूएचएम जिला चिकित्सालय कानपुर में स्थानांतरित किया गया है। इनके अलावा राजेश कुमार अस्थाना को अपर निदेशक कार्यालय कानपुर तथा ओमप्रकाश को सीएमओ कार्यालय फैजाबाद स्थानांतरित किया गया है। महिला जिला चिकित्सालय में तैनात लिपिक राजीव कुमार को सीएमओ कार्यालय जालौन और यहीं से रामकुमार वर्मा को महिला चिकित्सालय इटावा के लिए स्थानांतरित किया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls