सिपाही के बेटे ने दरोगा के एटीएम से निकाले 40 हजार

Lakhimpur Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
रंगे हाथों धरा गया, बाद में छोड़ा
लखीमपुर खीरी। एक दरोगा का एटीएम कार्ड चुराकर उससे 40 हजार रुपये निकाल लिए गए। चौथी बार में 10 हजार की रकम निकालते वक्त पुलिस ने युवक को एटीएम में रंगे हाथों पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी युवक पीलीभीत में तैनात सिपाही का बेटा निकला। तो पुलिस ने रुपये वापस हासिल करने के साथ हिदायत देकर उसे छोड़ दिया।
पुलिस आफिस में तैनात दरोगा रमेश चंद भटेले का एटीएम कार्ड व मोबाइल बीते सोमवार को उनके सरकारी क्वार्टर से चोरी हो गया था। इसके बाद दरोगा भी असमंजस की स्थिति में थे, लिहाजा रिपोर्ट दर्ज कराने के बजाय अपने साथियों की मदद से बैंकों के एटीएम पर नजर रखने लगे। बताते हैं कि सोमवार को ही उसके एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपये की रकम निकाली जा चुकी थी, जबकि दरोगा के खाते में करीब 14.50 लाख रुपये की रकम जमा थी। मंगलवार को कुछ युवकों ने तीन बार में 30 हजार की रकम निकाली। चौथी बार रुपये निकालते समय बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम से उसे दबोच लिया गया। पकड़े गए युवक की शिनाख्त अभिजीत के तौर पर हुई, जिसने अपने साथी पवन सिंह व अमन के साथ रुपये निकाले थे। पकड़ा गया युवक अभिजीत पुलिस क्वार्टर में दरोगा भटेले के पड़ोस में ही रहता है। उसका पिता पीलीभीत में सिपाही है। दरोगा ने बताया कि उसने मकान बनवाने के लिए जीपीएफ से रुपये निकाले थे। शुक्र इस बात का है कि ज्यादा रुपये निकालने से पहले ही युवक धरा गया। वहीं एटीएम कार्ड के कवर पर पिन कोड नंबर डालना उसके लिए मुसीबत का सबब बन गया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018