गिरते लिंगानुपात पर रैली निकाली

Kushinagar Updated Sun, 26 Jan 2014 05:44 AM IST
पडरौना। बेटी नहीं तो जग नहीं... के नारे के साथ शनिवार को जिला मुख्यालय पर गर्ल्स चाईल्ड डे रैली निकाली गई। डीएम रिग्जियान सैंफिल ने जिला मुख्यालय से हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।
गिरते लिंगानुपात पर समाज को संदेश देने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया। रैली में गीता इंटरनेशन स्कूल के बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बच्चों के हाथों की तख्तियों पर लिखे नारे बेटी नहीं तो जग नहीं... और सेव द गर्ल्स चाईल्ड... सहित कई नारे व्यक्ति को अंदर तक झकझोरने वाले थे। इस रैली का उद्देश्य समाज को संदेश देना था कि बेटी नहीं रहेगी तो संसार ही नहीं बचेगा। इन नारों के साथ निकले बच्चे जिला मुख्यालय के विभिन्न मार्गो से होते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय पहुंचे। कार्यालय पर सीएमओ डॉ. हरगोविंद वर्मा व एसीएमओ डॉ. लालता प्रसाद ने संयुक्त रूप से रैली का समापन किया। इसके बाद बच्चों में मिष्ठान वितरण किया गया। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम प्रबंधक हरिचरण, आनंद पति त्रिपाठी, डॉ. मनोज सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls