ट्रेनों की संख्या बढ़ने से जाम की समस्या

Kushinagar Updated Sat, 25 Jan 2014 05:45 AM IST
पडरौना। ट्रेनों को रूट बदले जाने से कप्तानगंज-थावें रेलमार्ग पर शुक्रवार को ट्रेनों का आवागमन बढ़ गया। आम्रपाली, पूर्वांचल एक्सप्रेस, अमरनाथ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें पहली बार इस रास्ते गुजरीं। बार-बार रेलवे ढाला बंद हो जाने से जाम की स्थिति बनी रही।
रेलवे ने नूनखार-भटनी-भाटपाररानी रेलखंड पर दोहरीकरण और नानइंटरलाकिंग कराने के लिए इस रूट की ट्रेनों को कप्तानगंज-थावें रेलखंड पर चलाने का निर्णय लिया है। शुक्रवार से इस रेलमार्ग पर उन ट्रेनों का संचलन शुरू हो गया। पहले जहां एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेनों का आवागमन ही इस रेलमार्ग पर था, उस पर अब इन ट्रेनों के अलावा कई एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया। 24 से 31 जनवरी तक इन ट्रेनों का आवागमन होना है। शुक्रवार को दोपहर में 12.50 पर थावें-कप्तानगंज सवारी गाड़ी जाने के बाद कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन और गोरखपुर-कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन 01.05 बजे पहुंचीं। इन दोनों ट्रेनों की क्रासिंग पडरौना रेलवे स्टेशन पर हुई। इनके आने पर भी सभी रेलवे ढाले बंद हो गए। इसके बाद थोड़ी-थोड़ी देर भी कई ट्रेनों का इस रूट से आवागमन हुआ। इस दौरान रेलवे ढाले बंद होते रहने से शहर में आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतें हुईं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017