शिक्षामित्र 28 को लखनऊ में दिखाएंगे ताकत

Kushinagar Updated Sat, 25 Jan 2014 05:45 AM IST
पडरौना। बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक नगर के पूर्वमाध्यमिक विद्यालय के परिसर में हुई। इस बैठक मेें 28 जनवरी को लखनऊ में होने वाली शिक्षामित्रों की रैली की सफलता की रणनीति बनी।
बैठक में मुख्य अतिथि संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश जायसवाल ने कहा कि शिक्षामित्र हर हाल में सहायक अध्यापक बनेंगे। इसके लिए संगठन लड़ाई लड़ रहा है। हमें संगठन के साथ कदमताल करना है। इसी उद्ेश्य से संगठन ने अपनी पूरी ताकत के साथ 28 जनवरी को लखनऊ में रैली करने की योजना बनाया है। दिए गए जिम्मेदारियों का निर्वहन सभी पदाधिकारियों को अपने पूरे मनोयोग से करना होगा। मंडल महामंत्री गिरिजेश सिंह ने बैठक में ब्लाकवार जिम्मेदारियां बांटी। उन्होंने कहा कि सभी अपने जिम्मेदारियाें का सही निर्वहन करें, रैली की भीड़ ही सरकार को मांगे मानने के लिए मजबूर कर सकती है। बैठक में सभी शिक्षा मित्रों ने लखनऊ पहुंचने की प्रतिबद्धता दुहाराई और कहा कि वे अपनी पूरी ताकत के साथ रैली में शिरकत करेंगे। बैठक में लखनऊ पहुंचने के लिए वाहनों की व्यवस्था पर भी विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर पर रामायण प्रसाद, सुबोध शुक्ला, विपिन गुप्ता, शोभीलाल, शैलेंद्र दुबे, लालमन यादव, जगदीश पाल, रामजी प्रसाद, इंद्रजीत प्रसाद, सुदर्शन सिंह और धर्मेंद्र प्रसाद आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls