कानपुर ने 116 रन से दर्ज की जीत

Kushinagar Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
पडरौना। कृष्णा साहा-विमलेश मल्ल की याद में आयोजित अंबुजा कप क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच बुधवार को ग्रीन पार्क कानपुर और फतेहपुर की टीम के बीच खेला गया। ग्रीन पार्क कानपुर की टीम ने 116 रन के विशाल अंतर से यह मुकाबला जीत लिया।
टॉस फतेहपुर के कप्तान राहुल गुप्ता ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। कानपुर की टीम ने अर्जुन के शानदार 102 रन की बदौलत 25 ओवर में 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। अर्जुन ने अपनी पारी में 11 चौक्के और सात छक्के लगाए। कप्तान नीरज वर्मा ने 29 रन और मुकुल शर्मा ने 24 रन का योगदान किया। जवाब में खेलने उतरी फतेहपुर की टीम बिखर गई। इसके सभी खिलाड़ी 118 रन के योग पर ही पैवेलियन लौट गए। अमित ने अपनी टीम की तरफ से सर्वाधिक 47 रन बनाया। शतकवीर अर्जुन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।
मुख्य अतिथि और कसया के ब्लाक प्रमुख ड. प्रियेश त्रिपाठी ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस दौरान मन्नू सिंह, अजय साहा, इंद्रजीत जायसवाल, सज्जाद अली, अभय सिंह आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls