विधानसभा घेराव की रणनीति बनी

Kushinagar Updated Mon, 26 Nov 2012 12:00 PM IST
पडरौना। निजी प्रबंध/अशासकीय संघर्ष समिति कुशीनगर की बैठक रविवार को हुई। बैठक में शिक्षा अधिकार कानून को सरल किये जाने की मांग की गयी।
बैठक में जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने कहा कि निजी विद्यालयों के लिए शिक्षा अधिकार कानून में कुछ छूट मिलनी चाहिये। अगर सरकार ने कुछ नहीं किया तो लाखों लोग बेरोजगार हो जाएंगे।
बैठक में शिक्षा स्थायी समिति के सदस्य के रूप में नामित विधायक राधेश्याम सिंह और विजय दुबे को बधाई दी गयी। समाज कल्याण स्थायी समिति के सदस्य डा. पूर्णमासी देहाती को भी सदस्यों ने बधाई दी है। बैठक में विधानसभा घेराव को सफल बनाने के लिए रणनीति बनायी गयी। वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेंद्र दीक्षित, महामंत्री मनोज विश्वकर्मा, अरविंद गुप्ता, सुरेंद्र सिंह, नचिकेता मिश्रा, आनंद सिंह, राकेश राय, मेवालाल सिंह ने भी बैठक को संबोधित किया। संचालन वाईके शुक्ला ने किया। इस दौरान संत कुमार सिंह, शिवनाथ पांडेय, जटाधारी सिंह, विनोद उपाध्याय, रणधीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls