सामूहिक स्थानांतरण को भेजेंगे पत्र

Kushinagar Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
पडरौना। उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव इंस्पेक्टर्स एसोसिएशन की जनपद इकाई की आपात बैठक शनिवार को जिला मुख्यालय पर हुई। बैठक में एआर कोआपरेटिव के व्यवहार की निंदा की गई। सभी सदस्यों ने सामूहिक स्थानांतरण का निर्णय लेते हुए मांग पत्र शासन को भेजने का निर्णय लिया।
उल्लेखनीय है कि अपर जिला सहायक निबंधक सहकारिता ओमप्रकाश सिंह ने संगठन को एक पत्र सौंपकर आरोप लगाया है कि एआर कोआपरेटिव ने उन्हें फोन पर अपशब्द कहा है। उनके इस पत्र को गंभीरता से लेते हुए कोआपरेटिव इंस्पेक्टर्स एसोसिएशन की जनपदीय इकाई ने यह आपात बैठक बुलाई थी। रमेश कन्नौजिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में उपस्थित लोगों ने सर्वसम्मत से एआर कोआपरेटिव दीपक सिंह के इस व्यवहार की निंदा की। इसके बाद सभी सदस्यों ने अपने सामूहिक स्थानांतरण की मांग करते हुए एक मांगपत्र आयुक्त/निबंधक सहकारी समितियां उत्तर प्रदेश को भेजने का निर्णय लिया। बैठक में आदित्य नारायण पांडेय, अशोक कुमार, वृजेश पाठक, अशोक पांडेय, सुरेंद्र शुक्ल आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017