आक्रोशित छात्रों ने मचाया हंगामा

Kushinagar Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
पडरौना। यूपी बोर्ड के इंटरमीडिएट परीक्षाफल से महरूम बुद्ध इंटरमीडिएट कालेज कुशीनगर के छात्र बुधवार को जिलाधिकारी तथा जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पहुंचे। बोर्ड की गलती से परीक्षाफल अधर में लटकने को लेकर आक्रोशित छात्रों ने हो-हल्ला भी किया। छात्रों का कहना था कि परीक्षा देने के बाद भी विद्यालय प्रशासन तथा विभागीय अधिकारियाें की लापरवाही के चलते 97 छात्र-छात्राओं का परीक्षाफल घोषित नहीं हुआ है।
बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचे बुद्ध इंटरमीडिएट कालेज कुशीनगर के अभिषेक कुमार शुक्ला, अमरजीत प्रजापति, अमरदीप प्रजापति, अभिषेक प्रताप राव, आरिफ, अलीराज अंसारी, आदर्श पांडेय, आदित्य कुमार सिंह, अमरनाथ जायसवाल, अभय दूबे, अभिषेक तिवारी, आदर्श तिवारी, आलोक कुमार, अजय कुमार गाेंड, आशुतोष मिश्र, आलोक कुमार दूबे, अखिलेश कुशवाहा समेत अन्य छात्राें ने कहा कि बोर्ड परीक्षा के लिए निर्धारित तिथि के एक दिन पहले ही परीक्षा केंद्र बदल दिया गया था। इसके बावजूद सभी परीक्षार्थियों ने इंटरमीडिएट की परीक्षा दी। 05 जून को परीक्षाफल आया तो उनके होश उड़ गए। प्रैक्टिकल को छोड़ सभी विषयाें की परीक्षा में उन्हें अनुपस्थित कर दिया गया था और उस पर फेल लिखा था। छात्र बुधवार को जिला मुख्यालय पर पहुंचे और बताया कि विद्यालय के 97 परीक्षार्थियों का परीक्षाफल ऐसा ही आया है। जिलाधिकारी को अपनी समस्या सुनाने के बाद सभी छात्र जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पहुंचे लेकिन वहां डीआईओएस के न होने पर हो-हल्ला मचाया। कर्मचारियों ने छात्रों को समझा-बुझाकर लौटाया। इन छात्राें का नेतृत्व छात्रनेता अमित शुक्ला कर रहे थे। इस मामले में डीएम ने डीआईओएस को तत्काल छात्रों की समस्याओं का समाधान कराने को कहा है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Jammu

10 दिनों से नाक में दम कर रहा है पाकिस्तान, अब उरी सेक्टर में देर रात दागे मोर्टार

पाकिस्तानी रेंजरों ने पहले ही जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे भारतीय गांवों और सीमा चौकियों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी।

24 मई 2018

Related Videos

कुशीनगर में 13 बच्चों की मौत पर ऐसे सफाई दे रहा है प्रशासन

26 अप्रैल का सूरज 13 बच्चों के परिवार के आंगन में अंधारा भर गया।

26 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen