विज्ञापन
विज्ञापन

बदायूं सांसद के साथ गठबंधन प्रत्याशी ने किया रोड शो

अमर उजाला ब्यूरो Updated Sat, 18 May 2019 12:13 AM IST
गठबंधन प्रत्याशी नथुनी कुशवाहा के पक्ष में पडरौना में रोड शो करते सपा नेता धर्मेंद्र यादव ।
गठबंधन प्रत्याशी नथुनी कुशवाहा के पक्ष में पडरौना में रोड शो करते सपा नेता धर्मेंद्र यादव । - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
पडरौना/कुबेरस्थान। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी। बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ गठबंधन प्रत्याशी ने जनपद मुख्यालय से लेकर पडरौना होते हुए सिधुआं तक रोड शो किया। हजारों की भीड़ सपा-बसपा गठबंधन के नारे लगा रही थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश की जनता भाजपा सरकार के छलावे से त्रस्त है। इस बार जनता ने मन बना लिया है कि चाहे कोई कितना भी जोर लगा ले, लेकिन अब भाजपा आने वाली नहीं है। जब-जब भाजपा की सरकार आई है, तब तब इस देश का विकास बाधित हुआ है और देश के गरीब व पिछड़े लोग अपने हक से महरूम हुए हैं।

गठबंधन प्रत्याशी नथुनी कुशवाहा ने रोड शो के बाद सिधुआं बाजार में नुक्कड़ सभा की। सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए वोट मांगा। कहा कि जब-जब सपा या उसके समर्थन की सरकार बनी है, गरीबों-पिछड़ों के हित में काम हुआ। जबकि वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार ने सिर्फ सवर्णों और पूंजीपतियों के हितों का ख्याल किया है।

गरीबों-पिछड़ों की भावनाओं को नजरअंदाज किया और उनका हक मारकर उसका फायदा सवर्णों और पूंजीपतियों को पहुंचाया है। उन्होंने अपील की कि आने वाली 19 मई को हर वर्ग के लोग मिलकर भाजपा सरकार को सबक सिखाएं और उसकी दोधारी मंशा को उजागर करें। केंद्र की सरकार को सत्ता से बेदखल कर गठबंधन प्रत्याशी को वोट करें और अपनी सरकार खुद बनाएं।

इस नुक्कड़ सभा को पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह, ब्रजेश यादव, विजय कुशवाहा, इलियास अंसारी, पूर्व विधायक शंभू चौधरी, पूर्णमासी देहाती, बसपा जिलाध्यक्ष रमेश भारती, बसपा के जिला उपाध्यक्ष शाहिद लारी ने भी संबोधित किया।
इस दौरान रणविजय सिंह उर्फ मोहन, कार्तिक तिवारी, रतन तिवारी, परवेज आलम, बजरंगी यादव, बाबू खां, राजेंद्र उर्फ मुन्ना यादव, विक्रमा यादव, विजय साहनी सहित सपा-बसपा के अनेंक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एवं समर्थक मौजूद रहे।

बदायूं के सांसद ने गठबंधन प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
कुबेरस्थान। बदायूं के सांसद एवं सपा के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र यादव ने रोड शो के दौरान गठबंधन प्रत्याशी को बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने रोड शो के दौरान जगह जगह रुककर नथुनी प्रसाद कुशवाहा के लिए जनता से वोट मांगा। गठबंधन प्रत्याशी का रोड शो जिला मुख्यालय से शुरू होकर, छावनी, कठकुइयां मोड़, सुभाष चौक, तिलक चौक, धर्मशाला रोड, बावली चौक, रामकोला रोड होते हुए पुन: सुभाषचौक पहुंचा। उसके बाद सिधुवां बाजार गया, जहां आयोजित सभा में लोगों से गठबंधन प्रत्याशी के लिए मतदान की अपील की।

रोड शो के बहाने दिखाई गठबंधन की ताकत
पडरौना। बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव ने कुशीनगर में रोड शो के बहाने गठबंधन की ताकत दिखाई। चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन शुक्रवार को उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित बुद्धा पार्क से रोड शो की शुरुआत की। जहां लोगों ने पहले उनका जोरदार स्वागत किया। सांसद ने लोगों से सपा बसपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी एनपी कुशवाहा के पक्ष में ज्यादा से ज्याद वोट कर भारी मतों से जीत दर्ज कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि सपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही है। कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि दल के उम्मीदवार की जीत निश्चित है।
इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष मोहम्मद इलियास अंसारी, बसपा जिलाध्यक्ष रमेश कुमार, पूर्व कैविनेट मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी, एमएलसी रामअवध यादव, एमएलसी सीतापुर आनंद सिंह भदोरिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता सपा सुनील सिंह साजन, युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव, पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी विजय प्रताप कुशवाहा, बसपा के जिला उपाध्यक्ष शाहिद लारी, खड्डा के ब्लॉक प्रमुख जिलाजीत यादव, विक्रमा यादव, नन्हे खां, मंडल कोऑर्डिनेटर विजय कुमार, अभयानंद कुशवाहा, बैजनाथ कुशवाहा, विश्व कुशवाहा, रामप्रताप, जुनेद अली, खुर्शेद अंसारी, सुनील कुमार गौतम, महबूब आलम, क्यामुद्दीन हैदरी, कैसर जमाल टीटू, एडवोकेट अरविंद कुमार कुशवाहा, शैलेष कुशवाहा, पंकज चौधरी, एडवोकेट जहीरुल हसन, अरस्तु जमाल, नासिर हुसैन, सुड्डन जमाल अहमद, सलाउद्दीन हिंदल समेत सपा, बसपा और रालोद गठबंधन से जुड़े ढेर सारे कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लाल-नीली टोपी रही आकर्षण का केंद्र
पडरौना। गठबंधन के रोड शो में सपा, बसपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा के पक्ष में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता बाइक जुलूस और पैदल निकले। वे सिर पर अपने दल की टोपी और हाथों में झंडे लिए थे। बैंड बाजे के साथ निकले इस जुलूस का शहर में जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की वर्षा की गई। गाड़ियों में लोग ‘माया और अखिलेश मिलकर...’ जैसे गानों पर झूम रहे थे। लोग सांसद धर्मेंद्र यादव की झलक पाने को उत्सुक दिखे।

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
Astrology

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha chunav 2019) के नतीजों में किसने मारी बाजी? फिर एक बार मोदी सरकार या कांग्रेस की चुनावी नैया हुई पार? सपा-बसपा ने किया यूपी में सूपड़ा साफ या भाजपा का दम रहा बरकरार? सिर्फ नतीजे नहीं, नतीजों के पीछे की पूरी तस्वीर, वजह और विश्लेषण। 23 मई को सबसे सटीक नतीजों  (lok sabha chunav result 2019) के लिए आपको आना है सिर्फ एक जगह- amarujala.com  Hindi news वेबसाइट पर.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का संबोधन, लोकसभा चुनाव को बताया समाज को एक करने का जरिया

कैबिनेट गठन के लिए एनडीए की बैठक में पीएम मोदी का संबोधन। मोदी ने सहयोगी दलों से एकता से कार्य करने की अपील की।

25 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree