नहीं रहना साथ, दे दिया तलाक

कौशाम्बी ब्यूरो Updated Mon, 15 Jan 2018 11:05 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सैनी के जहांगीराबाद गांव में ब्याही एक युवती के उसके शौहर ने तलाक दे दिया। तलाक का कारण दहेज है। यही मांग पूरी न होने पर उसने साफ कहाकि अब उसे साथ नहीं रहना है। तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर वह घर से चला गया। शौहर के सितम से आहत विवाहिता मासूम बच्चे के साथ थाने पहुंची। पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई।
विज्ञापन


सैनी कोतवाली के गुलामीपुर गनपा गांव की शकीना बानों पुत्री सिराजउद्दीन का निकाह तीन साल पहले सैनी कोतवाली के जहांगीराबाद गांव निवासी इस्लाम के साथ हुआ था। इसके बाद से ही शौहर मायके से कार लाने की जिद करके प्रताड़ित करने लगा। लाचार विवाहिता शौहर का हर जुल्म सहती रही। बताया कि रविवार रात शौहर ने ज्यादती की हदें पार करते हुए पहले उसे बेरहमी से पीटा। इसके बाद नगदी-गहने छीन लिए।


नगदी के साथ पासपोर्ट लेकर घर के बाहर जाने लगा तो उसने विरोध किया। इस पर उसने दो टूक कहा कि मुझे उसके साथ नहीं रहना है। इसके बाद तलाक, तलाक, तलाक कहकर जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। सोमवार सुबह पीड़ित विवाहिता मासूम बच्चे के साथ सैनी कोतवाली पहुंची और मामले की शिकायत एसओ से की। एसओ योगेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। तहकीकात के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00