अगवा किशोरी का 26 दिन बाद भी सुराग नहीं

Kaushambi Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
मंझनपुर। कोखराज थाना क्षेत्र के चमंधा गांव की अगवा किशोरी का 26 दिन बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। जबकि घटना में पीड़ित परिवार ने पड़ोस की ही एक युवती समेत दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि जबरदस्ती घर से उठा ले जाने पर भी पुलिस ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट ही लिखी है। परेशान पिता ने बुधवार को इसकी शिकायत एसपी से की है।
कोखराज चमंधा गांव की एक किशोरी सातवीं क्लास की छात्रा है। उसके माता-पिता एक दिसंबर की शाम नलकूप से खेत की सिंचाई करने गए थे। घर में किशोरी अकेली थी। आरोप है कि रात में पड़ोस की युवक समेत दो लोग उसे जबरदस्ती उठा ले गए। चीख-पुकार मचने पर खेत से भागकर आए दंपति बेटी की खोजबीन में जुटे। सभी संभावित स्थानों पर तलाश के बाद भी किशोरी और उसके कथित अपहर्ताओं का कोई सुराग नहीं लगा। सुबह भुक्तभोगी परिवार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के पंक्षी के बहू-बेटे के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की एफआईआर दर्ज कर ली। हालांकि अब तक लापता किशोरी का पुलिस पता नहीं लगा सकी है। इसे लेकर घरवाले परेशान हैं। पीड़ित परिवार ने बुधवार को घटना की जानकारी एसपी को देकर किशोरी को बरामद कराने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls