अमर उजाला की आज कड़ा में लगेगी चौपाल

Kaushambi Updated Thu, 22 Nov 2012 12:00 PM IST
मंझनपुर। आमजन की दिक्कतों का तत्काल निस्तारण करने को अमर उजाला की कड़ा ब्लाक परिसर में बृहस्पतिवार को सुबह ग्यारह बजे चौपाल लगेगी। इसमें लोगों की समस्याओं को सुनने और उसे निस्तारित करने के लिए जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, खंड विकास अधिकारी, उपखंडीय अधिकारी (विद्युत), आपूर्ति अधिकारी, सहायक बेसिक शिक्षाधिकारी, बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग समेत अन्य सभी विभागीय अधिकारी मौजूद रहेंगे।
आमजन की समस्याओं को खबर बनाकर उच्चाधिकारियों तक इसे पहुंचाने का काम करने वाले अमर उजाला ने समस्याओं के निस्तारण की एक अनूठी पहल चौपाल के आयोजन के माध्यम से की है। जहां आमजन की जमीन, पुलिस, बिजली, पेयजल जैसी सभी समस्याओं के निस्तारण जिलास्तरीय अधिकारी मौजूद रहकर करते हैं। इसी क्रम में 22 नवंबर बृहस्पतिवार को सुबह ग्यारह बजे अमर उजाला की चौपाल कड़ा ब्लाक में आयोजित की गई है। इसमें जिलाधिकारी डॉ सरोज कुमार, पुलिस अधीक्षक अनिल दास, एसडीएम रमाशंकर द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी शंभूनाथ राय आदि अफसर मौजूद रहेेंगे। लोग अपनी किसी भी समस्या को लेकर अमर उजाला की चौपाल में आ सकते हैं। यहां उनकी समस्याओं का उच्चाधिकारी तत्काल निस्तारण करेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls