पैसे का लालच दिखाकर किशोरी से जोरजबरदस्ती

Kaushambi Updated Thu, 01 Nov 2012 12:00 PM IST
सिराथू। कड़ा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को पैसे का लालच देकर दबंग पड़ोसी उसे घर से उठा ले गया और बाग में उसकी अस्मत लूटी। आधी रात रोती हुई किशोरी घर आई, तो उसकी हालत देखकर घरवालों के होश उड़ गए। हालांकि घटना गांव के दबंग युवक ने की थी। इसके डर से घरवाले इसकी पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सके। वहीं थानाध्यक्ष सैनी ने भी ऐसी किसी भी घटना की सूचना होने से इंकार किया है।
सैनी कोतवाली के कड़ा इलाके की रहने वाली किशोरी मंगलवार की रात घर के सामने छप्पर में लेटी थी। बताया जाता है कि देर रात उसे इशारे से पड़ोस के युवक ने बुलाया। आने पर उसने साथ चलने पर 50 रुपये देने का लालच किया। युवक की बदनीयती से अनजान किशोरी उसके साथ चली गई। आरोप है कि युवक ने बाग में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की। आधी रात किशोरी रोते हुए घर पहुंची, तो उसकी हालत देख घरवालों के होश उड़ गए। पूछने पर उसने घरवालों को पड़ोसी युवक की सारी करतूत बयां कर दी। हालांकि युवक पड़ोस के दबंग परिवार से ताल्लुक रखता है। इसके कारण घरवाले घटना की पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सके। मामले में सैनी कोतवाली प्रभारी रामेंद्र तिवारी का कहना है कि उनके पास ऐसी किसी भी घटना की कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत की जाती है, तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls