लूटी गई बंदूक समेत तीन धराए, जेल

Kaushambi Updated Tue, 30 Oct 2012 12:00 PM IST
मंझनपुर। जिला अस्पताल परिसर से मई में बंदूक लूट का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हथियार लूटने वाले तीनों युवक पश्चिमशरीरा के बदमाश हैं। ये युवक सोमवार को बंदूक का सौदा करने निकले थे। इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के दरसेढा गांव के झब्बू चौधरी की बंदूक बाइक सवार तीन युवकों ने 17 मई को जिला अस्पताल परिसर से लूट ली थी। दिनदहाड़े असलहा लूट की इस सनसनीखेज घटना के बाद कोतवाली पुलिस एसओजी की मदद से खुलासा कर सकी है। बंदूक लूटने वाले युवक पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के रामअधीन का पुरा गांव के पवन पटेल, दिलीप पटेल और इनका एक साथी बड़का उर्फ अजय निवासी बाकरगंज है। बताया जाता है कि ये लोग आए दिन बाइक आदि की लूट करते रहते थे। 17 मई को भी बाइक लूट की फिराक में मंझनपुर आए थे। बंदूक लूटने के बाद ये युवक ओसा चौराहा होते हुए अपने गांव पहुंचे और वही असलहे छिपा दिया । इसके बाद इसे बेचने का जुगाड़ करने लगे। युवकों ने धाता (फतेहपुर) गांव के एक व्यक्ति से 20 हजार रुपये में बंदूक बेचने का सौदा किया था। रविवार को बंदूक लेकर तीनों धाता जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने मानपुर गौरा गांव के समीप इन्हें बंदूक समेत धरदबोचा। तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018