दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान

Kaushambi Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
शमसाबाद(कौशाम्बी)। रंजिश में शनिवार सुबह सौरई खुर्द गांव में दबंगों ने लाठी-डंडे से पीटकर पड़ोस के एक युवक को अधमरा कर दिया। चीख पुकार पर ग्रामीणों को आते देख हमलावर धमकियां देते हुए भाग गए। घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भरती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सैनी कोतवाली के सौरईखुर्द गांव की एक युवती सालभर पहले गायब हो गई थी। आरोप रामदास के लड़के पर लगाया गया था। इसी के बाद से रामदास का युवती के घरवालों से मनमुटाव चल रहा है। शनिवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। तकरार के बीच पड़ोसियों ने रामदास के लड़के मटरू को धरदबोचा और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर दी। हमले से लहूलुहान होकर गिरा मटरू बेहोश हो गया। यह देख घबराए ग्रामीण शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचे। इससे पहले हमलावर धमकियां देते हुए भाग गए। घरवाले जख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में भरती कराया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना से दोनों पक्षों में तनाव है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018